OnePlus Watch 2,100 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई ,कीमत और फीचर जाने

Ravi Kumar Patel
4 Min Read
OnePlus Watch 2

OnePlus ने अपनी दूसरी स्मार्टवॉच, OnePlus Watch 2, को बार्सिलोना में 26 फ़रवरी 2024 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC ) अपनी दूसरी पीढ़ी के घड़ी का अनावरण किया है। oneplus watch 2 अपने पहले वाली घड़ी जो 2021 में भारत में शुरू हुई थी की तुलना में कई अप ग्रेड के साथ आई है जिसमे बेहतरीन फीचर, बेहतर डिजाइन , गूगल के नवीनतम वेयर OS4 पर चलना तथा 100 घंटे तक की बेहतरीन बैटरी लाइफ शामिल है .

OnePlus Watch 2
OnePlus Watch 2

OnePlus Watch 2 भारत में लॉन्च हो गई है और one plus ने अपनी दूसरी स्मार्ट वाच , watch 2 बनाई है। इसमें इस बार नए वेयरओएस सॉफ्टवेयर, कई स्पोर्ट्स मोड़ , बिग डिस्प्ले के साथ कंपनी ने इस बार दावा किया है की यह घडी 100 घंटे तक बैटरी पावर के दे सकती है और पावर सेविंग मोड में इसे 12 दिनों तक उपयोग किया जा सकता है। इसकी कीमत 25,000 रूपये से कम है तो आइए जानते है इस घड़ी के कीमत और फीचर के बारे में।

OnePlus Watch 2 Price, कीमत और सेल ऑफर

OnePlus Watch 2 केवल एक वेरिएंट के साथ दो रंगों रेडियंट स्टील और ब्लैक स्टील में बेची जाएगी और यह आपको 24,999 रूपये के कीमत में मिलेगी। कंपनी में यह भी बताया कि OnePlus Watch 2 को OnePlus.in या वनप्लस स्टोर ऐप के जरिये खरीददारी करेंगे तो पहले तीन ग्राहक को इस खरीददारी के साथ OnePlus 81 Pro Keyboard मुफ्त में दिया जाएगा। यह 4 मार्च से उपलब्ध होगा और ग्राहक इसे ऑनलाइन प्लेफॉर्म जैसे OnePlus online store, Amazon, Flipkart, Reliance Digital, Croma के साथ साथ offline स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे।

साथ ही लॉच ऑफर में , उपभोक्ता वनकॉर्ड और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर ONEPLUS 2 के साथ तत्काल 2000 रूपये के छूट का लाभ मिलेगा इसके साथ ग्राहक 10 मार्च तक प्रमुख बैंक के साथ 12 महीनो तक और 31 मार्च तक 6 महीनो के इस घडी को NO COST EMI पर भी खरीद का लाभ उठा सकते है।

OnePlus Watch 2 फीचर और स्पेसिफिकेशन

  • OnePlus Watch 2 में 2.5D सैफायर क्रिस्टल स्क्रीन लगे होने के कारण इसमें स्क्रैच आने की संभावना नहीं है।
  • घड़ी का बाहरी कवर स्टेनलेस स्टील का बना है जिसके कारण यह बहुत दिनों तक चलेगी और टूटेगी भी नहीं।
  • इस घड़ी में GPS सपोर्ट भी दिया गया है।
  • OnePlus Watch 2 में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।
  • यह घड़ी जो 466 x 466 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट, 466 x 466 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 2.5D सैफायर क्रिस्टल स्क्रीन से और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस से युक्त है।
  • OnePlus Watch2 दो चिपसेट जैसे Snapdragon W5 SoC और BES2700 द्वारा संचालित है।
  • OnePlus Watch 2 में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ है।
  • यह डिवाइस IP68 रसिस्टेंट रेटिंग और 5ATM वाटर रसिस्टेंस रेटिंग के साथ पानी और धूल रेसिस्टेंट है. जिसके कारण इसे पानी में भी यूज़ किया जा सकता है।
  • OnePlus Watch 2 में Wear OS 3 है. ये Google Maps और कैलेंडर जैसे ऐप्स हैं।
  • इस वॉच में 500mAh की बड़ी बैटरी के साथ 7.5W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जिसे 100% तक चार्ज करने में केवल 60 मिनट लगते है।
  • OHealth ऐप में यूजर को 100 स्पोर्ट मोड जैसे कि बैडमिंटन, रनिंग, टेनिस, बैडमिंटन,नींद अच्छी आई है या नहीं आदि सब की जानकारी देती है।

ALSO READ : Android 15 का डेवलपर प्रीव्यू google ने किया जारी, जाने अपने फोन के बारे मे पूरी डिटेल्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share This Article
Follow:
Ravi Kumar Patel is a content creator, digital marketer, WordPress website creator, and an experienced teacher. With 5 years in the digital field and a decade of preparing students for government jobs, Ravi's impact is undeniable.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *